Connect with us

Bollywood

रिलीज हुआ ‘सड़क 2’ का पहला गाना ‘तुम से ही’, फिर हुई Dislike की बौछार..

Published

on

जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘सड़क 2 ‘ का गाना ‘तुम से ही’ रिलीज हो गया है. ट्रेलर के बाद एक बार फिर इस गाने को लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ रहा है. कुछ ही घंटों में इस गाने को जहां 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने को 49 हजार लोगों ने लाइक और 1 लाख 44 हजार लोगों ने डिसलाइक किया है.

यह गाना आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों को करीब से जानने का मौका देता है. लेकिन एक हद तक इस गाने का वीडिया निराश करने वाला है. क्योंकि यहां आदित्य रॉय कपूर का किरदार एक बार फिर रिपीट होता नजर आ रहा है.

‘तुम से ही’ में आदित्य रॉय कपूर एक परेशान गायक के रूप में हैं. जो कि ‘आशिकी 2’ में शराब पीते हुए नजर आया था लेकिन इस गाने में वह अकेलेपन से निपट रहा है. जैसे राहुल जयकर ने ‘आशिकी 2’ में प्रेमी को प्रेमिका आरोही से दूर बनाए रखा, वैसे ही ‘सड़क 2’ में वह प्रेमिका अराया से दूरी बनाए हुए है.

शब्बीर अहमद द्वारा लिखित और रोमांटिक सॉन्ग के हिटमेकर अंकित तिवारी के कंपोजिशन वाले इस गाने को अंकित तिवारी और लीना ने अपनी आवाज दी है. आदित्य रॉय कपूर के साथ अंकित तिवारी का यह तीसरा गाना होगा.

महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च होने के बाद अब तक 8 लाख से भी अधिक डिसलाइक्स मिले हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक की घोषणा के बाद से ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है.

यह फिल्म 1991 की हिट ‘सड़क’ का सीक्वल है. महेश भट्ट ने करीब दो दशक बाद वापसी की है. फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट ने भी अभिनय किया है. यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

इस टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस का घरेलू हिंसा के बीच बीता बचपन, जाने कहानी

Published

on

By

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, कई टीवी सीरियल्स में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली स्नेहल राय ने अपने बचपन की यादें शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता रोज लड़ते थे। उसके पिता उसकी मां के साथ मारपीट करते थे।  स्नेहल राय: इश्क का रंग सफेद, इच्छाप्यारी नागिन और विष जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं स्नेहल राय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने बचपन के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे उनका बचपन घरेलू हिंसा के बीच गुजरा। उसके पिता और मां के बीच आए दिन लड़ाई-झगड़ा होता था। उसके पिता उसकी माँ के साथ मारपीट और गाली-गलौज करते थे, जिसके कारण उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि बाद में उनके माता-पिता अलग हो गए।

Aishwarya Rai Look A Like Actress Sneha Ullal Birthday Know Some  Interesting Fact About Actress | Sneha Ullal B'Day: ऐश्वर्या की तरह दिखने  वाली स्नेहा उल्लाल ने किस मजबूरी के चलते छोड़

स्नेहल ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘घरेलू हिंसा देखने की मेरी पहली याद नौ साल की उम्र की है, जब मुझे यह भी समझ नहीं आया था कि वास्तव में इस शब्द का क्या मतलब है। कई रातें ऐसी थीं जब हम अपने माता-पिता के बीच झगड़े के कारण खाली पेट कार में सोते थे, जो अंततः घरेलू हिंसा का कारण बनता था। मां हमारे लिए खेल की तरह बना देती थी और कहती थी चलो आज गाड़ी में सो जाते हैं। कई बार तो घर में ही खाना बन जाता था और कूड़ेदान में चला जाता था। मेरी मां के चेहरे पर चोट के निशान हुआ करते थे और वह उसे मुस्कान के पीछे छिपा लेती थीं। इसलिए मैं कभी नहीं समझ पाया कि मेरी मां को पीटा जा रहा है..गालियां दी जा रही हैं.

आपको याद है ऐश्वर्या राय की 'हमशक्ल' बनकर फिल्मों में आई ये एक्ट्रेस? अब  गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Sneha Ullal

स्नेहल ने आगे कहा, ‘इस सब ने मुझे बहुत परेशान किया, मेरी रातों की नींद हराम कर दी और चिंता भी कर दी। मेरा कोई दोस्त नहीं था क्योंकि किसी को यह पसंद नहीं था। शिक्षकों ने भी मेरी कम उपस्थिति के बारे में कभी कुछ नहीं कहा क्योंकि शिक्षक मेरी समस्याओं के बारे में जानते थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैंने सुबह सैलून रिसेप्शनिस्ट के तौर पर और शाम को कॉल सेंटर में काम किया. मैं काफी संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंचा हूं और इसलिए मुझे लगा कि अब इन सबके बारे में बोलने का सही समय आ गया है।

जन्मदिन विशेष:स्नेहा उल्लाल की हुई थी ऐश्वर्या राय से तुलना, चार साल तक  गंभीर बीमारी से जूझी थी सलमान की हीरोइन - Sneha Ullal Birthday Special Know  The Unknown ...

अपने पिता के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली है. जिनसे उनकी एक बेटी भी है। उनकी मां ने भी नई जिंदगी की शुरुआत की है। स्नेहल ने आगे कहा कि उन्होंने अपने पिता को माफ कर दिया है. स्नेहल ने कहा, ‘मुझे पता चला है कि वह अब एक अच्छे इंसान हैं। हालांकि उसने कभी मुझसे या मेरी मां से माफी नहीं मांगी, लेकिन मैंने उसे माफ कर दिया, क्योंकि मुझे लगता है कि कभी-कभी कोई व्यक्ति बुरा काम करता है, लेकिन अगर किसी दिन वह व्यक्ति बदलने की कोशिश करता है, तो हमें उस व्यक्ति को माफ कर देना चाहिए। ऐसा मौका देना चाहिए।

Continue Reading

Bollywood

Malayalam अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट का 75 वर्ष की आयु में निधन

Published

on

By

केरल न्यूज डेस्क !! मलयालम फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक इनोसेंट का रविवार रात यहां केरल में निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे। उन्हें 3 मार्च को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो बार के कैंसर से बचे पूर्व सांसद, कोविड से संक्रमित हो गए थे और बाद में निमोनिया से पीड़ित हो गए थे, जिसके कारण अंतत: उनकी मृत्यु हो गई। उनके पार्थिव शरीर को सोमवार सुबह साढ़े छह बजे एनार्कुलम के राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम ले जाया जाएगा। तीन घंटे तक शव को वहीं रखा जाएगा। स्टेडियम से उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक स्थान इरिंगलाक्कुडा ले जाया जाएगा, जहां शाम को अंतिम संस्कार किया जाएगा। अनुभवी अभिनेता, जिन्होंने लगभग 700 फिल्मों में अभिनय किया था और उनमें से कई फिल्मों का निर्माण किया था, वह एक हास्य अभिनेता और एक चरित्र अभिनेता थे।

उन्होंने 2014 में माकपा उम्मीदवार के रूप में चालाकुडी लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी, और निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए संसद में काफी महत्वपूर्ण आवाज रहे थे। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपने शोक संदेश में कहा, इनोसेंट अपने स्वाभाविक अभिनय से लोगों के दिलों में उतर गए थे। वह एक अच्छे समाजसेवी भी थे। उन्होंने फिल्म उद्योग के सभी क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और हास्य अभिनेता, चरित्र अभिनेता और निर्माता के रूप में काम किया है। विजयन ने अभिनेता के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। इनोसेंट ने एक लोकप्रिय मलयालम किताब कैंसर वार्डिले चिरी या स्माइल इन कैंसर वार्ड लिखी है। मासूम ने मलयालम फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय मलयालम निर्देशकों में से एक मोहन द्वारा निर्देशित फिल्म नृथासला के साथ प्रवेश किया। 

इनोसेंट एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी एक्टर्स (एएमएमए) के अध्यक्ष भी थे। उन्होंने 18 साल तक एएमएमए का नेतृत्व किया। उन्होंने सेवानिवृत्त मलयालम अभिनेताओं के लिए एक पेंशन योजना के विकास की दिशा में भी काम किया।इनोसेंट ने फिल्म मझाविलकवाड़ी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राज्य पुरस्कार जीता। मलयालम सुपरस्टार ममूटी, जयराम और मलयालम फिल्म उद्योग के कई अन्य शीर्ष कलाकार उस अस्पताल में मौजूद थे, जहां उनका निधन हुआ। केरल के उच्च शिक्षा मंत्री आर. बिंदू ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

–आईएएनएस

कोच्चि न्यूज डेस्क !!!  

एसजीके

Continue Reading

Bollywood

अपने पिता को लेकर अभिनेता Sunil Shetty ने किया चौकाने वाला खुलासा, कह दी ऐसी बात की..

Published

on

By

 मनोरंजन न्यूज डेस्क !!! बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने पिता और बेटी के साथ स्पेशल रिश्ते को साझा किया। बॉलीवुड अभिनेता ने हाल ही में जब वह एक सिंगिंग रियलिटी शो में आए, तो उन्होंने उनके बारे में बात की और बताया कि वे उनके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं। सुनील शेट्टी ने कहा है कि उनके पिता वीरपा शेट्टी भगवान की तरह हैं और सभी खुशियां आथिया शेट्टी पर निर्भर करती हैं। सुनील ने कहा, मैं अपने पिता का गौरवान्वित बेटा हूं, मेरा अपने पिता के साथ अद्भुत रिश्ता था। हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि आज हम जो कुछ भी हैं अपने माता-पिता के कारण हैं। हम मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में भगवान की तलाश करते हैं, लेकिन भगवान हमारे माता-पिता के रूप में हमारे साथ हैं। सदैव उनकी पूजा करें।

शो के दौरान इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट देबोस्मिता रॉय ने झांझरिया और शुक्रन अल्लाह गाने पर अपनी परफॉर्मेस से उन्हें प्रभावित किया। जहां सुनील ने उनकी सिंगिंग की सराहना की, वहीं उन्होंने अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, देबोस्मिता अपने पिता के साथ जो रिश्ता साझा करती हैं, वह मुझे पसंद है। उनका बंधन मुझे मेरी बेटी अथिया के साथ मेरे रिश्ते की याद दिलाता है। उनके बीच बहुत प्यार है। मैं अथिया के लिए जीता हूं और मेरी खुशी उसी पर निर्भर करती है। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

बॉलीवुड न्यूज डेस्क् !!!

एफजेड/एसजीके

Continue Reading
Advertisement
Advertisement

Trending