Connect with us

Bollywood

लताजी और आशा भोसले सहित कोरोना की जंग में सुरों की महफिल सजाएंगे 18 लीजेंड्री गायक…

Published

on

कोरोना की जंग में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर विभाग धीरे-धीरे सामने आ रहा है। एक्टर और प्रोड्यूसर गिल्ड बिरादरी अपने हिस्से से दिहाड़ी मजदूरों और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद के लिए रकम दे ही चुकी है। अब संगीत बिरादरी ने भी अपनी ओर से मदद के लिए कदम उठाए हैं। बुधवार की दोपहर गायकों और गीतकारों के संस्था इसरा ने एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है। 10, 11 और 12 अप्रैल को संस्था के 18 लीजेंडरी गायक एक कॉन्सर्ट आयोजित कर रहे हैं, जो अलग-अलग डिजिटल टेलीविजन और सोशल मीडिया चैनल्स पर उपलब्ध होंगे।

इस कॉन्सर्ट में महान गायिका लता मंगेशकर, आशा भोसले, एसपी बालासुब्रमण्यम, येशुदास, उदित नारायण, अनूप जलोटा, पंकज उधास, कविता कृष्णमूर्ति, सुदेश भोसले, सुरेश वाडेकर, तलत अजीज, अलका याग्निक, कुमार सानू, हरिहरन, शंकर महादेवन, सोनू निगम, सलीम मर्चेंट, शान और कैलाश खेर अपनी गायकी का जादू बिखेरेगे। मूविंग पिक्चर्स कंपनी की क्रिएटिव डायरेक्टर मनीष वादिया ने कहा कि यह सिर्फ एक कॉन्सर्ट नहीं है। यह एक नेशनल मूवमेंट है। हम इसके जरिए एक बिलियन डिजिटल और सेटेलाइट स्क्रीन पर पहुंचेंगे।मनीष के अलावा सुकृति सिंह ने कहा कि यह कॉन्सर्ट हमारे देश के लिए है। जिनके पास भी डिजिटल प्लेटफॉर्म और टीवी से जुड़ा कोई भी ऐप है, वह सब इस कॉन्सर्ट को फ्री देख सकते हैं। मौजूदा जंग में अपनी ओर से सॉलिडेरिटी दिखा सकते हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म में एमएक्स प्लेयर, हॉटस्टार, वोडाफोन प्ले, फ्लिपकार्ट, जिओ टीवी और सोनी लिव इस आयोजन के हिस्सेदार हैं।

सोनू निगम ने कहा, ‘हर भारतीय चाहे सरकारी अधिकारी, हेल्थ वर्कर से लेकर आम नागरिक तक इस कोरोना की जंग में अपनी ओर से कंट्रीब्यूट कर रहा है। खासतौर पर माताएं हाउसवाइफ, बहनें योगदान दे रही हैं। इस जंग में उनके प्रति हम शब्दों में आभार व्यक्त नहीं कर सकते हैं। उन सबों ने घर का बोझ अपने कंधों पर उठा रखा है। बतौर आर्टिस्ट हम लोग उन्हें सलामी देना चाहते हैं।’

सोनू निगम की तरह कैलाश खेर कहते हैं, ‘जन्म से लेकर अनंत तक और अंधकार से लेकर रोशनी तक म्यूजिक जिंदगी के हर खालीपन को भरता आया है। दवाईयां तो सिर्फ शरीरके जख्म को भरती हैं। संगीत आत्मा को हील करता है। गायकी के द्वारा हम लोगों को अंधकार के काल से प्रकाश के काल की तरफ ले जाना चाहते हैं।

गायक शान ने कहा, ‘हमारी सब से यही विनती है कि वह घर पर रहें। इस पहल के द्वारा हम डिजिटल प्लेटफॉर्म व टीवी स्क्रीन के द्वारा सबके घरों तक आ रहे हैं। मैं सबसे अपील करता हूं कि वह पीएम केयर फंड में जरूर दान करें। एक रुपये की मदद भी इस लड़ाई में बड़ी भूमिका निभाएगी।

संस्था इसरा के सीईओ संजय टंडन ने कहा, ‘ संगीत जगत के वेटरन गायकों की हमारी संस्था ने तय किया है कि इस तनाव और दुख की घड़ी में हम लोग सामने आकर लोगों को इंटरटेन करें। मैं संस्था की तरफ से सभी गायकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने इस पुण्य पहल के लिए वक्त निकाला है। सामने आए हैं। हम साथ ही अपने पार्टनर के भी शुक्रगुजार हैं, जिनके जरिए इस कॉन्सर्ट से ढेर सारे लोग जुड़ कर एंटरटेन हो पाएंगे। इसका प्रसारण 10, 11 और 12 अप्रैल को रात 8 से 9 बजे तक दूरदर्शन और बाकी चैनलों पर भी होगा।’

Bollywood

Aruna Irani रेखा ने मुझे उस फिल्म से बाहर करवा दिया, सालों बाद अरुणा ईरानी का चौंकाने वाला खुलासा

Published

on

By

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  अभिनेत्री अरुणा ईरानी फिल्म उद्योग में लगभग पांच दशक से काम कर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है। कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक, अभिनेत्री ने हर शैली में अपने खूबसूरत अभिनय का जलवा दिखाया।

Aruna Irani: 'रेखा ने मुझे उस फिल्म से बाहर निकलवाया...', सालों बाद अरुणा  ईरानी का चौंकाने वाला खुलासा - Aruna Irani Reveals Rekha Ousted Her From  1981 Film Mangalsutra

रेखा ने फिल्म छीन ली
अरुणा ईरानी हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई मुद्दों पर बात की। उन्हीं में से एक है फिल्म मंगलसूत्र से एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को मिलवाना। अरुणा ईरानी ने एक बातचीत में बताया कि उन्हें 1981 में आई फिल्म मंगलसूत्र से अचानक हटा दिया गया था। उन्होंने आगे खुलासा किया कि इसके पीछे की वजह फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रेखा थीं, जिन्होंने निर्माता से उन्हें बाहर करने के लिए कहा था।

जब 25 साल बड़े इस एक्टर ने रेखा से साथ की जबरदस्ती - BackToBollywood

प्रोड्यूसर ने बताया रेखा का सच
अरुणा ईरानी ने कहा, ”रेखा मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं. मंगलसूत्र की एक फिल्म आई थी, जिसमें मैं अभिनेता की पहली पत्नी का किरदार निभा रही थी, जो मरने के बाद भूत बन जाती है, जबकि रेखा इसमें दूसरी पत्नी का किरदार निभा रही थीं. फिल्म। रेखा ने मुझे फिल्म से हटा दिया जब उन्होंने मुझे कास्ट किया। जब मैं निर्माता के पास गया और पूछा कि मुझे क्यों छोड़ा गया, क्या कोई समस्या है? उन्होंने जवाब दिया, नहीं, ईमानदारी से कहूं तो रेखा जी नहीं चाहती कि आप काम करें इस फिल्म में।”

फिल्मों में मां तो कभी खलनायिका बनकर मशहूर हुईं अरुणा ईरानी, 40 की उम्र में  इस निर्देशक संग रचाई शादी - Aruna Irani Birthday Special Her Marriage With  Director Kuku Kohli At

रेखा ने सवाल किया
अरुणा ने आगे बताया कि बाद में उन्होंने इस बारे में रेखा से भी बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं उनके साथ शूटिंग कर रही थी तो मैंने उनसे कहा कि मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहती हूं, प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि आपने मुझे फिल्म से बाहर कर दिया है, तो उन्होंने दो टूक हां कह दिया.”

रेखा रिस्क नहीं लेना चाहती थीं
अरुणा ईरानी ने आगे कहा, “मैंने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया, उन्होंने कहा, अरुणा देखिए, अगर फिल्म में अभिनय थोड़ा ऊपर-नीचे होता तो मैं एक खलनायक के रूप में उभरती, इसलिए मैं नहीं चाहती थी कि आप वह रोल करो
 

Continue Reading

Bollywood

Masaba Gupta शादी के दौरान हुई इस गलती ने मसाबा की बढ़ाई मुसीबत, एक्ट्रेस ने कहा- ये कोई मजाक नहीं है

Published

on

By

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है। दोनों की शादी की रस्मों को बेहद प्राइवेट रखा गया था, जहां सिर्फ करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया था. अब मसाबा ने शादी के दौरान की गई गलती का खुलासा किया है, जिसकी सजा अब उन्हें भुगतनी पड़ रही है।

Masaba Gupta: Used to enjoy blind items until it became about me

शादी के दिन हुई थी ये गलती
दरअसल मसाबा गुप्ता शादी से पहले एक खास डाइट फॉलो कर रही थीं। एक्ट्रेस ने लगातार 30 दिनों तक मिठाई से परहेज किया था, लेकिन शादी के दिन उन्होंने शादी का केक खूब खाया, जो अब उनके लिए परेशानी का कारण बन रहा है क्योंकि उन्हें मुंहासों की समस्या है।

Masaba Gupta responds to Instagram user who said 'you look so bad' | Web  Series - Hindustan Times

मसाबा के लिए खड़े होने में दिक्कत
मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस अपने चेहरे पर मुंहासे दिखा रही हैं। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “त्वरित त्वचा अपडेट और मेरी सीख 30 दिनों तक मिठाई छोड़ने और फिर शादी के दिन ढेर सारा केक खाने के बाद. बेहतर है कि हफ्ते में एक बार से ज्यादा मीठा न खाएं.” मैं आज से अपना नो शुगर रूटीन शुरू कर रहा हूं। चीनी से मुंहासे होते हैं और यह कोई मजाक नहीं है।”

Photos: Masaba Gupta turns up the heat as she poses in nude bikini top and  ruched skirt | Hindustan Times

यह कोई मज़ाक नहीं है
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “ज्यादा तनाव, खाने और सोने के शेड्यूल की वजह से मेरी त्वचा की स्थिति कुछ ऐसी हो गई है. तनाव कोई मजाक नहीं है, खासतौर पर वह जो हमारे अंदर है. जहां भी, जब भी शांत और कूल रहना जरूरी हो.”
 

Continue Reading

Bollywood

OTT Release फराज से शुरू हुई रणबीर के कजिन जहान कपूर की फिल्मी पारी, इन शहरों में 100 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

Published

on

By

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  भारतीय फिल्म उद्योग में कपूर परिवार का योगदान कई पीढ़ियों तक फैला हुआ है। अब एक और कपूर फिल्मों की दुनिया में अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। ये हैं जहान कपूर, जो शशि कपूर के पोते हैं। जहां हंसल मेहता निर्देशित फिल्म फराज से डेब्यू कर रही हैं।

फ़राज़' मूवी की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग करने वाली माताओं की 'भावनाओं'  पर विचार करें, विवाद को हल करने का प्रयास करें: दिल्ली हाईकोर्ट ने ...

हालांकि, जहान की शुरुआत भव्य नहीं है, जैसा कि अन्य स्टार किड्स के साथ हुआ है। जहान एक मेगा बजट रोमांटिक फिल्म के बजाय एक संवेदनशील और गंभीर किस्म की फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, जहां उन्हें अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने का पर्याप्त अवसर मिलेगा।

फ़राज़ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि इसे लिमिटेड स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया जा रहा है। मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, फराज को देशभर में सिर्फ 100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

Hansal Mehta, Anubhav Sinha film is now Faraaz, stars Zahan Kapoor, Aditya  Rawal in lead - India Today

जिन शहरों में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा उनमें मुंबई, ठाणे, पुणे, नागपुर के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल राज्यों के थिएटर शामिल हैं।

फराज आतंकी हमले की कहानी है
फराज कुछ साल पहले बांग्लादेश के एक कैफे में हुए आतंकी हमले की घटना से प्रेरित फिल्म है। जहान के किरदार का नाम फराज है, जो इस घटना का एक प्रमुख किरदार है। परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की यह दूसरी फिल्म है और वह एक आतंकवादी की भूमिका में हैं।

Hansal Mehta On 'Faraaz': Attempt Is To

फिल्म को लेकर निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे सही लोगों तक पहुंचाने की जरूरत है. इसीलिए इसे चुनिंदा स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया जा रहा है। लोगों की फिल्में देखने की आदत में बदलाव आया है। उसी को देखते हुए फिल्म को सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है.
 

Continue Reading
Advertisement
Advertisement

Trending