Connect with us

Bollywood

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने अपने माता-पिता के खिलाफ ही दर्ज करवाई शिकायत, जानें क्या है मामला!

Published

on

थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं, विजय का स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी और उनका अंदास फैंस को खूब पसंद आता है। फैंस में विजय की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है, लेकिन इस बार विजय अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल विजय ने मद्रास हाईकोर्ट में अपने ही माता पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है,इतना ही नहीं उनके साथ और 11 लोगों के खिलाफ भी थलापति विजय ने शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल विजय के पिता और निर्देशक एसके चंक्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम रखा गया था। बताया जा रहा है कि चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के तौर पर विजय के पिता का नाम है वहीं उनकी मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं।


अब बात ये है कि कुछ वक्त पहले ही विजय ने अपने एक बयान में कहा था कि उनका इस राजनीतिक पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। अपने बयान में विजय ने फैंस से अपील की थी की वो इस पार्टी में सिर्फ उनका नाम देखकर ना जुड़ें। विजय ने ये भी कहा था कि अगर कोई भी उनके नाम उनकि तस्वीर या फैन क्लब का इस्तेमाल करेगा तो वो उसके खिलाफ केस कर देंगे। ऐसे में अभिनेता ने अपने माता पिता समेत 11 लोगों के खिलाफ हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की है।

दक्षिण सिनेमा में एक्टर विजय को बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है। उन्होंने साउथ सिनेमा में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने ‘मास्टर’, ‘सरकार’, ‘थुपक्की’, ‘जिला’, ‘बीस्ट’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि विजय अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले मद्रास हाईकोर्ट ने उनपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। विजय पर आरोप है कि उन्होंने साल 2012 में अपनी एक लग्जरी कार को लंदन से मंगवाया था, उस कार का उन्होंने टैक्स अदा नहीं किया जिसके चलते उन पर जुर्माना लगाया गया था।

सुपरस्टार विजय को लग्जरी गाड़ियों को कलेक्ट करने का शौक है। उनके पास अलग-अलग तरह की लग्जरी गाड़ियां हैं। उनकी एक-एक कार की कीमत लाखों- करोड़ो में है। उनका कार के लिए प्यार कुछ इस कदर है कि वो अलग- अलग अवसर पर अपनी अलग-अलग कारों का इस्तेमाल करते हैं। विजय का ये रॉयल अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।


विजय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में काम किया। जबकि बतौर लीड अभिनेता के तौर विजय की पहली फिल्म ‘नालया थीरपू’ थी। यह फिल्म साल 1992 में आई थी। उन्होंने जब इस फिल्म में काम किया था तो वह मजह 18 साल के थे। इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bollywood

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की नौकरानी ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट!

Published

on

By

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनकी मेड का किरदार तो आप सबको याद ही होगा, इस किरदार को वनिता खरात ने निभाया था। वनीता का रोल भले ही छोटा था लेकिन एक्ट्रेस ने सभी की अटेंशन को अपनी ओर खींचा था। इसी बीच लंबे वक्त बाद एक बार फिर वनिता सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल उन्होंने अपनी बिना कपड़ों की एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ एक इंस्पायरिंग मेसेज है। वनिता ने तस्वीर शेयर करते हुए मेसेज लिखा है, मुझे अपने टैलंट, अपने पैशन, अपने कॉन्फिडेंस पर गर्व है, मुझे अपने शरीर पर गर्व है… क्योंकि मैं मैं हूं…!!! वनिता ने साथ में लिखा है कि आइए इस बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट में साथ जुड़ते हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं और उन्होंने सिर्फ एक पतंग की मदद से अपने सभी अंगों को ढंका हुआ है।

पिछले साल भी अक्टूबर के महीने में वनिता ने ट्रेडिशनल फोटो शूट करवाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन एक्ट्रेस के फैंस उनका यह फोटोशूट देखकर काफी हैरान हैं। हालांकि वनिता के दिए गए मैसेज को सभी अप्रिशिएट कर रहे हैं।

बता दें – वनिता मराठी ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में खुद को कबीर सिंह की पुष्पा लिख रखा है। वैसे तो फिल्म की पूरी कहानी ही दिलचस्प है लेकिन फिल्म में एक सीन है जो काफी हाइलाइट भी हुआ था। इस सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूटता है और कबीर सिंह बने शाहिद कपूर उसके पीछे भागते हैं। यह सीन दर्शकों को काफी पंसद आया और इस सीन ने लोगों को खूब हंसाया, इस सीन पर काफी मीम्स भी बने थे।

Continue Reading

Bollywood

बॉलीवुड की इन फिल्मों में पार हुईं बोल्डनेस की हदें, परिवार के साथ न करें देखने की गलती

Published

on

By

बॉलीवुड में हर साल सैकड़ों फिल्में रिलीज होती हैं। ज्यादातर फिल्म निर्देशक कंटेंट को ध्यान में रखकर फिल्म बनाते हैं ताकि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सके, लेकिन इसके विपरीत कई फिल्मकार फिल्म में बोल्ड सीन डालकर दर्शकों को रिझाने की कोशिश करते हैं। ऐसे कंटेंट वालीं इन फिल्मों को परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने की गलती न करें।

काम सूत्र

साल 1996 में आई फिल्म ‘काम सूत्र’ को लेकर देशभर में विरोध हुआ था। मीरा नायर द्वारा डायेक्ट की गई इस फिल्म में कई ऐसे सीन फिल्माए गए थे जिन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता।

म’र्डर 

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘म’र्डर’ के गाने ‘भीगे होठ तेरे’ में बेहद बोल्ड सीन ने उस वक्त सन’सनी फैला दी थी। शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। कुछ ऐसे ही सीन्स की भरमार वाली इस फिल्म को कभी परिवार के साथ देखने की गलती न करें।

जूली

साल 2004 में रिलीज हुई अभिनेत्री नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ में भी कुछ ऐसे ही सीन्स की भरमार थी। इस फिल्म को परिवार के साथ देखना मुश्किल ही है।

जिस्म 2

सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म में कुछ इस तरह के सीन देकर सनी ने सनसनी मचा दी थी। फिल्म की कहानी तो कुछ खास नहीं थी लेकिन इसमें रणदीप हुड्डा ने बेहतरीन एक्टिंग की थी।

बी. ए. पास

लोगों ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीए पास’ को काफी पसंद किया। शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य द्वारा मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की कहानी तो बेहतरीन थी ही लेकिन साथ ही इसमें ऐसे सीन थे जो दर्शकों ने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखे थे।

Continue Reading

Bollywood

देखें इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली वेदिका कुमार का दिलकश अंदाज, साउथ इंडस्ट्री की हैं बड़ी स्टार

Published

on

By

भले ही एक्ट्रेस वेदिका कुमार बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए अभी संघर्ष कर रही हैं लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। एक्ट्रेस वेदिका कुमार ने साल 2019 में रिलीज़ हुई ऋषि कपूर और इमरान हाशमी अभिनीत हॉरर फिल्म ‘द बॉडी’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

21 फरवरी 1988 को महाराष्ट्र की एक कन्नड़ फैमिली में जन्मीं वेदिका कुमार का नाम इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में लिया जाता है।


फिल्मों में आने से पहले वेदिका मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी एक्टिव रही हैं। वेदिका ने किशोर नमित कपूर स्कूल से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

वेदिका तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी भाषाएँ अच्छे से बोल सकती हैं।

साल 2006 में वेदिका ने तमिल फिल्म ‘मद्रासी’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। ‘मुनी’, ‘परदेसी’, ‘काविया थलाइवान’, ‘कंचना 3’ जैसी हिट तमिल फिल्मों के अलावा वेदिका कुमार ने मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू में भी काम किया है।


अब तक वेदिका 20 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड में ‘द बॉडी’ उनकी पहली फिल्म है।

एक्टिंग के साथ-साथ वेदिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वेदिका का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी दिलकश तस्वीरों से भरा पड़ा है।

स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज़ रखने वालीं वेदिका फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन लुक्स के लिए भी काफी फेमस हैं।

वेदिका न केवल वेस्टर्न ऑउटफिट में बल्कि भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस में भी बेहद सुंदर दिखती हैं।

वेदिका को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी परफॉर्मन्स के लिए कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement

Trending